Menu

मनोरंजन
आमिर खान की ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ ने कॉपी स्क्रीनिंग में लोगों का दिल जीता

nobanner

बॉलीवुड एक्टर आमिर खान और जायरा वसीम स्टारर फिल्म ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ की कॉपी स्क्रीनिंग के दौरान वहां मौजूद लोगों ने इस फिल्म के लिए खड़े होकर तालियां बजाईं और फिल्म की खूब सराहना की.

फिल्म की टीम के अलावा आमिर खान, विजय कृष्ण आचार्य और आदित्य चोपड़ा फिल्म की इस स्क्रीनिंग में शामिल हुए. ‘दंगल’ स्टार इस्तांबुल जाने से पहले एक बार फिल्म देखना चाहते थे. इसलिए बीते दिन आमिर खान और फिल्म की कास्ट और क्रू के लिए एक खास स्क्रीनिंग आयोजित की गई थी.

जो कोई फिल्म की इस खास स्क्रीनिंग में शामिल था उन्हें यह फिल्म इस कदर पसंद आई कि थिएटर तालियों की आवाज़ से गूंज उठा. अमित त्रिवेदी, जिन्होंने इस फिल्म के लिए संगीत बनाया है, वो भी इस पहली कॉपी स्क्रीनिंग में शामिल हुए.

अमित त्रिवेदी ने कहा कि,”मैं पिछले साल अप्रैल से ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ पर काम कर रहा हूं. फिल्म के लिए गीत और बैकग्राउंड संगीत बनाने में लगभग 18 महीने का वक़्त लग गया. फ़िल्म को हर पहलू से जानने के बावजूद और इसे अनगिनत बार देखने के बावजूद जब इस फिल्म की टेस्ट स्क्रीनिंग देखी तो भावनात्मक रूप से स्थानांतरित हो गया था. इसे कहते हैं एक महान फिल्म की शक्ति. इस पर काम करना मेरे लिए सबसे बढ़िया अनुभव था. इस खूबसूरत फिल्म पर काम करने का मौका देने के लिए अद्वैत और आमिर सर का धन्यवाद.”

आपको बता दें कि फिल्म के ट्रेलर को भी दर्शकों ने खूब पसंद किया था. ‘सीक्रेट सुपरस्टार’, संगीत पर आधारित एक फिल्म है जो एक किशोर लड़की के अंदरूनी सुपरस्टार को बाहर निकालता है, जो एक गायक बनने का सपना देख रही है और अपनी पहचान को छिपा कर किस तरह वह अपने सपने के लिए जंग लड़ती, यह इस फिल्म में दर्शाया गया है.

इस फिल्म का निर्देशन और लेखन अद्वैत चंदन किया है. “सीक्रेट सुपरस्टार”, आमिर खान, किरण राव, ज़ी स्टूडियोज और आकाश चावला द्वारा निर्मित है. फिल्म इस दीवाली 19 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी.