Menu

मनोरंजन
…तो इसलिए संजय लीला भंसाली से जलते हैं करण जौहर

nobanner

फिल्म निर्माता करण जौहर ने कहा है कि संजय लीला भंसाली के फिल्मों में जबर्दस्त विजुअल रचने की क्षमता से उन्हें ईर्ष्या होती है. जौहर ने कहा कि भंसाली अपने काम में टॉप पर हैं और वह उनकी फिल्म ‘पद्मावती’ देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

उन्होंने कहा, ‘ मैं ईर्ष्यालु हूं. संजय लीला भंसाली जबर्दस्त विजुअल रचने वाले निर्देशकों में से एक हैं और वह इस काम में माहिर हैं. मैं भी वहां होना चाहता हूं. उनकी यह क्षमता मुझे उनके कामों को देखने के लिए प्रेरित करती है.’

जौहर ने कहा, ‘ जब मैंने दीपिका पादुकोण, शाहिद कपूर और रणवीर सिंह को पद्मावती के पोस्टर में देखा तो मैं फिल्म देखने के लिए बेसब्र हो गया हूं. हम सभी को खुद को आगे बढ़ाने के लिए प्रयास करना चाहिए.’ अभिनेत्री आलिया भट्ट और अभिनेता रणबीर कपूर के साथ निर्देशक जौहर जियो मामी मूवी मेला ‘द बिग टॉक’ में बात कर रहे थे.

मौजूदा समय के कामों पर बात करते हुए रणबीर ने कहा कि वह कभी ईर्ष्यालु हुआ करते थे, वो हर उस काम को करना चाहते थे जो उनके बराबर के कलाकार कर रहे थे.

वहीं, अभिनेत्री आलिया भट्ट का कहना था कि वह पहले कुछ भी खोना नहीं चाहती थीं लेकिन समय के साथ उन्होंने इसे पसंद करना सीखा और अपने साथी कलाकारों से प्रेरित होना भी सीखा.