Menu

मनोरंजन
पापा अनिल कपूर के साथ विधु विनोद चोपड़ा की इस फिल्म में नजर आएंगी सोनम कपूर

nobanner

बॉलीवुड में बाप बेटी की जोड़ियों में सबसे मशहूर जोड़ी अनिल कपूर और सोनम कपूर जल्द ही एक फिल्म में साथ नजर आने वाले हैं. दरअसल अनिल और सोनम ने विधु विनोद चोपड़ा की अगली फिल्म ‘एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा’ के लिए हामी भर दी है.

इस फिल्म का नाम मशहूर गाने ‘एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा’ के नाम पर ही रखा गया है. विधु विनोद ने फिल्म के बारे में बात करते हुए कहा, “एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा हमारे लिए एक बड़ा प्रोजक्ट है और ये बेहद अच्छी बात है कि अनिल इस फिल्म में हमारे साथ काम करने के लिए तैयार हो गए हैं. असल में सोनम और अनिल दोनों ही इस फिल्म की कास्ट का हिस्सा हैं.”

इससे पहले अनिल ने आखिरी बार साल 1994 में आई विधु विनोद चोपड़ा की फिल्म ‘1942 ए लव स्टोरी’ में साथ काम किया था. इस फिल्म में उनके साथ मनीषा कोइराला और जैकी श्रॉफ भी नजर आए थे.

विधु विनोद चोपड़ा इन दिनों संजय दत्त की बायोपिक के लिए भी तैयारी कर रहे हैं. विधु इस फिल्म को प्रोड्यूस कर रहे हैं, जबकि राजकुमार हिरानी फिल्म का निर्देशन कर रहे हैं. बता दें कि रणबीर कपूर फिल्म में संजय दत्त का रोल निभा रहे हैं.

विधु ने इस फिल्म के बारे में बात करते हुए कहा, “ये फिल्म काफी अच्छी तरह से बनाई गई है. मैं इस बारे में काफी ऊत्साहित हूं. फिल्म की खासियत ये है कि इसमें रणबीर कपूर ने संजय दत्त का किरदार बेहद शानदार तरीके से निभाया है. फिल्म पूरी तरह से तैयार है.”

इस फिल्म में रणबीर के अलावा परेश रावल, मनीषा कोईराला, सोनम कपूर, अनुष्का शर्मा, विक्की कौशल और करिश्मा तन्ना भी नजर आने वाली हैं.