Menu

मनोरंजन
विकास गुप्ता ने ‘अंगूरी भाबी’ को ‘किस’ किया, घरवालों ने कहा- इसे प्यार हो गया

nobanner

रिएलिटी शो ‘बिग बॉस’ सीजन 11 की शुरुआत से ही झगड़ा करने वाले विकास गुप्ता और शिल्पा शिंदे अब दोस्त बन रहे हैं. कलर्स टीवी की ओर से एक वीडियो जारी किया गया है, जिसमें विकास गुप्ता, शिल्पा शिंदे को ‘किस’ कर रहे हैं.

बता दें कि लग्जरी टास्क के दौरान विकास गुप्ता, शिल्पा शिंदे से गुस्सा हो गए थे. विकास को काल कोठरी में बंद होने के बाद अपनी गलती का अहसास हुआ और उन्होंने शिल्पा को अपने पास बुलाया. विकास ने शिल्पा से कहा, ”आप मुझसे प्यार से बात करें, मुझे पता नहीं क्या हो गया था. शिल्पा मैं आपसे अपनी गलती के लिए माफी मांगता हूं.” इसके बाद विकास ने शिल्पा को ‘किस’ किया.

बीते 3 दिनों से विकास गुप्ता ने शिल्पा शिंदे से दोस्ती करने की पहल की है. कैप्टन बनने के बाद विकास गुप्ता, शिल्पा शिंदे की तारीफ कर रहे थे. विकास ने कहा था कि शिल्पा बहुत सुंदर और एक बेहतरीन अदाकारा है.

शिल्पा और विकास के नजदीकियों के देखकर लगता है कि इन दोनों ने अपनी दुश्मनी भूलाने का फैसला कर लिया है. शो की शुरुआत में शिल्पा ने विकास पर आरोप लगाते हुए कहा था कि इनकी वजह से मुझे ‘भाबी जी घर पर हैं’ शो से अलग किया गया था.


Fatal error: Allowed memory size of 268435456 bytes exhausted (tried to allocate 72 bytes) in /home/awaazha7/public_html/wp-includes/taxonomy.php on line 2881