Menu

मनोरंजन
संजय लीला भंसाली की ‘पद्मावती’ को जय राजपुताना संघ की धमकी, कहा- रिलीज की तो सिनेमा हॉल जला देंगे

nobanner

जल्द ही बड़े पर्दे पर रिलीज होने वाली रणवीर सिंह, दीपिक पादुकोण और शाहिद कपूर स्टारर फिल्म ‘पद्मावती’ पर एक बार फिर संकट के बादल छा गए हैं. दरअसल जय राजपुताना संघ नाम के एक संगठन नें फिल्म के रिलीज न होने देने की धमकी दी है. राजपुताना संघ ने ये भी चेतावनी दी है कि अगर ये फिल्म रिलीज की गई तो वो सिनेमाघरों को जला देंगे. इस फिल्म को मशहूर निर्देशक संजय लीला भंसाली निर्देशित कर रहे हैं

हिंदुस्तान टाइम्स से बातचीत के दौरान राजपुताना संघ के संस्थापक भंवर सिंह रेता ने कहा, “इतिहास के तथ्यों के साथ खिलवाड़ और रानी पद्मावती के साथ अलाउद्दीन खिलजी के रोमांटिक सीन्स को दिखाया जाना बिल्कुल भी बर्दाश्त नहीं करेंगे. हम उन सिनेमाघरों को जला देंगे, जिनमें ये फिल्म रिलीज होगी. हमारे लोग हथियारों को चलाने में ट्रेंड हैं, वो चाहें तलवार हो या एके-47. हम राजस्थान के लोगों और रानी पद्मावती के सम्मान के साथ खिलवाड़ बिल्कुल भी बर्दाश्त नहीं करेंगे.” आपको बता दें कि इस संगठन के करीब 2.5 लाख सदस्य हैं.

बता दें कि करन नाम के एक आर्टिस्ट के साथ भी कुछ लोगों ने दुर्व्यवहार किया है. दरअसल करन ने 48 घंटों की कड़ी मेहनत के बाद ‘पद्मावती’ के नए पोस्टर जैसी एक रंगोली बनाई थी, लेकिन कुछ लोगों ने हमला करके उनकी पूरी रंगोली को बर्बाद कर दिया. करण ने ट्वीटर पर अपनी आपबीती शेयर करते हुए लिखा है, “मैंने 48 घंटो की मेहनत के बाद एक पोस्टर तैयार किया था और कुछ लोगों ने जय श्री राम का नारा लगाते हुए कुछ ही देर में पूरे पोस्टर को बर्बाद कर दिया.”

गौरतलब है कि बीती 27 जनवरी को भी करणी सेना नाम के एक संगठन ने तथ्यों को तोड़ मरोड़कर पेश करने का आरोप लगाते हुए जयपुर में फिल्म के सेट पर तोड़फोड़ की थी और फिल्म के निर्देशक संजय लीला भंसाली के साथ मारपीट भी की थी.


Fatal error: Allowed memory size of 268435456 bytes exhausted (tried to allocate 72 bytes) in /home/awaazha7/public_html/wp-includes/taxonomy.php on line 2881