देश

Shaista Parveen Absconding: अतीक के जनाजे का दीदार करना चाहती थी शाइस्ता! पुलिस से बचने को अपनाया था ये तरीका

माफिया अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ अहमद की मौत के बाद पुलिस यह सोचकर सतर्क हो गई थी कि अतीक की पत्नी शाइस्ता अपने पति और देवर को अंतिम विदाई देने जरूर आएगी. हालांकि पुलिस को शाइस्ता के आने की कोई खबर नहीं हुई और यह कहा गया कि शाइस्ता ने अपने पति और देवर के अंतिम दर्शन भी नहीं किए, लेकिन अब खबर मिली है कि शाइस्ता परवीन चोरी-छिपे अपने पति और देवर के जनाजे में शामिल होने आई थी.

उमेश पाल हत्याकांड की आरोपी शाइस्ता परवीन अपने पति और देवर के जनाजे में शामिल होने के लिए प्रयागराज में ही थी. जानकारी के मुताबिक शाइस्ता अतीक के वफादार जफरउल्लाह के घर पर खुल्दाबाद में ठहरी थी. इस दौरान शाइस्ता के साथ पांच लाख का ईनामी साबिर भी मौजूद था. शाइस्ता अपने पति के जनाजे में शामिल होने के लिए प्रयागराज में ही रुकी हुई थी, लेकिन पुलिस को इसकी भनक भी नहीं हुई और सभी को यही लगता रहा कि शाइस्ता प्रयागराज नहीं पहुंची.

अतीक के वफादार के घर रुकी थी शाइस्ता
इस राज का खुलासा अतीक के वफादार जफर के बेटे आतीन जफर ने पुलिसिया पूछताछ में किया है. आतीन माफिया के बेटे असद का दोस्त था और उसके साथ लखनऊ में रहता था. उमेश पाल हत्याकांड के बाद वह भी प्रयागराज भाग आया था. पूछताछ के दौरान उसने पुलिस को बताया कि 15 अप्रैल को शाइस्ता और साबिर उसके खुल्दाबाद के घर पर आए थे.

वहीं अब उमेश पाल के हत्यारों को शरण देने के मामले में प्रयागराज पुलिस ने असद के दोस्त आतीन को गिरफ्तार कर लिया है. आतीन ने असद का एक और आई फोन पुलिस को बरामद कराया है. बता दें कि आतीन का पिता जफर पहले से ही लखनऊ जेल में बंद है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button