Menu

दुनिया
माफी मांगने के बाद भी ट्रंप ने बेटी इवांका के लिए सामंथा को लगाई लताड़

nobanner

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने ट्वीट कर उनकी बेटी इवांका ट्रंप को लेकर अपमानजनक टिप्पणी करने वाली टीवी होस्ट को जमकर लताड़ लगाई. ट्रंप ने शुक्रवार को ट्वीट कर टीवी होस्ट सामंथा बी के शो ‘फुल फ्रंटल’ पर निशाना साधते हुए कहा, “ये प्रतिभाहीन होस्ट सामंथा बी को उनके भद्दी भाषा के लिए लो रेटिंग शो से निकाल क्यों नहीं देते?”

ट्रंप ने आगे लिखा कि ऐसा करना बिल्कुल दोहरा मापदंड अपनाने जैसा है. उन्होेंने आगे लिखा कि कोई बात नहीं, वो जीत रहे हैं और वो इस जीत का सिलसिला आने वाले लंबे समय तक जारी रखेंगे.

सामंथा बी ने अपने एक शो के दौरान ट्रंप प्रशासन की इमिग्रेशन पॉलिसी की आलोचना करते हुए इवांका के लिए बेहद भद्दे शब्द का इस्तेमाल किया था, जिससे बाद में हंगामा खड़ा हो गया. दरअसल इवांका के लिए उन्होंने महिलाओं के प्राइवेट पार्ट को गाली के तौर पर इस्तेमाल किया था जिसके बाद बवाल मच गया.

हालांकि, बी ने इसके बाद ट्वीट करते हुए अपने शब्दों के लिए माफी मांगते हुए कहा था कि उन्होंने इवांका के मामले में हदें पार कर दीं और इस तरह अपमान करना गलत है और माफी के काबिल नहीं है. बी ने लिखा, “मैंने अपने शो में जैसी भाषा का इस्तेमाल किया है उसके लिए तहे दिल से इवांका और अपने दर्शकों से माफी मांगना चाहूंगी. ये सरसर गलत था और माफी के काबिल भी नहीं. मैं सीमा पार कर गई और मुझे इसका बेहद दुख है.”

अमेरिका की प्रथम पुत्री के साथ हुए ऐसे व्यवहार के बाद इस शो से दो विज्ञापनों ने अपनी स्पॉसरशिप भी वापस ले ली. वहीं, व्हाइट हाउस ने भी सामंथा बी की भाषा को लेकर उनकी निंदा करते हुए कहा कि यह घृणित और निंदनीय थी.