Menu

खेल
रोनाल्डो का वीडियो शेयर करते हुए विराट ने उन्हें कहा- G.O.A.T, जानें क्या है इसका मतलब

nobanner

फीफा वर्ल्ड कप का बुखार इस समय दुनिया के सिर चढ़कर बोल रहा है. ग्रुप स्टेज में खिताब की दावेदार टीमों के निराशाजनक प्रदर्शन ने वर्ल्ड कप का रोमांच और बढ़ा दिया है.

फुटबाल के महाकुंभ में दिलचस्पी रखने वालों में क्रिकेट की दुनिया के बड़े सितारे भी काफी आगे हैं. आईपीएल के बाद आराम कर रहे टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली फीफा वर्ल्ड कप को देखने का कोई मौका नहीं चूक रहे हैं.

विराट कोहली के सिर पर वर्ल्ड कप की खुमारी का अनुमान इस बात से लगाया जा सकता है कि उन्होंने रोनाल्डो का स्पेन के खिलाफ किया गया आखिरी गोल इंस्टाग्राम पर शेयर किया है.

विराट कोहली ने इंस्टाग्राम पर ये वीडियो शेयर करते हुए लिखा है, “अपने आप में विश्वास, बहादुरी. G.O.A.T रोनाल्डो.” असल में इस G.O.A.T का मतलब है Greatest Of All Time.

वैसे यह पहला मौका नहीं है जब विराट कोहली ने रोनाल्डो की तारीफ की है. विराट पहले भी बता चुके हैं कि वह फुटबाल में रोनाल्डो को सबसे ज्यादा फॉलो करते हैं.


Fatal error: Allowed memory size of 268435456 bytes exhausted (tried to allocate 72 bytes) in /home/awaazha7/public_html/wp-includes/taxonomy.php on line 2881