Menu

टेक्नोलॉजी
OnePlus 6T का पोस्टर हुआ लीक, फोन में दिखा वॉटरड्रॉप नॉच

nobanner

वनप्लस 6टी का पोस्टर आज ऑनलाइन लीक हो गया है. इस पोस्टर के साथ फोन के डिजाइन का भी खुलासा हो गया है. सबसे पहले फोन के इस पोस्टर को स्लैशलीक्स ने पकड़ा जहां फोन में वॉटरड्रॉप स्क्रीन और स्लोगन देखा गया.

अफवाहों की अगर बात करें तो वनप्लस 6टी में वॉटरड्रॉप डिजाइन हो सकता है. ये किसी सरप्राइज से कम नही क्योंकि इससे पहले ये डिजाइन ओप्पो अपने स्मार्टफोन में इस्तेमाल कर चुका है. वहीं फोन को लेकर ये भी कहा जा रहा है कि फोन वनप्लस 6टी में इन डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर की भी सुविधा दी जा सकती है. हालांकि लीक पोस्टर में ऐसा कुछ नहीं दिखा जिससे ये कहा जा सके कि फोन में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर की सुविधा दी जाएगी.

लीक पोस्टर में फोन के स्लोगन का भी खुलासा है जो है ‘ अनलॉक द स्पीड’. इस स्लोगन से कंपनी मार्केट में अपने फोन का प्रचार करेगी. हालांकि एबीपी न्यूज इस पोस्टर से जुड़ी हुई किसी भी खबर की पुष्टि नहीं करता है.

लेकिन अगर पहले के लीक्स की अगर बात करें तो फोन में स्नैपड्रैगन 845 प्रोसेसर, 8 जीबी रैम और 256 जीबी का स्टोरेज दिया जा सकता है. वहीं फोन के बैक में डुअल कैमरा सेटअप दिया जा सकता है. फोन को किस तारीख को लॉन्च किया जाएगा इसको लेकर अभी तक कोई भी जानकारी नहीं मिली है. लेकिन इतना जरूर कहा जा रहा है कि फोन को अक्टूबर के दूसरे हफ्ते में लॉन्च किया जाएगा.