Menu

टेक्नोलॉजी
OnePlus 6T के ऑफिशियल टीजर में दिखा इन- डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर

nobanner

वनप्लस 6टी का वीडियो सामने आ चुका है जहां फ्लैगशिप स्मार्टफोन में इन- डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर की सुविधा दी गई है. ऑफिशियल वनप्लस के ट्विटर हैंडल से इस वीडियो को डाला गया है. ट्विटर पेज पर दिए गए वीडियो में लेटर टी दिख रहा है जहां अंत में ‘ अनलॉक द फ्यूचर’ का मैसेज शो होता है. क्लिप वनप्लस के लोगो के साथ खत्म होती है.

वीडियो में दिखाया गया है कि वनप्लस 6टी इन डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ आएगा. हालांकि फोन के डिजाइन के बारे में अभी तक कोई जानकारी नहीं दी गई है. 9टू5गूगल के रिपोर्ट के अनुसार कंपनी अल्ट्रासोनिक वेराइटी का इस्तेमाल करेगी.
कुछ और लीक्स की अगर बात करें तो वनप्लस के कैमरे में भी बड़ा बदलाव किया जा सकता है. कंपनी ने कहा है कि वो अपने अगले डिवाइस में 3.5mm के हेडफोन जैक को हटा देगी. वहीं ये भी कहा जा रहा है कि फोन में वॉटरड्रॉप नॉच डिजाइन की सुविधा दी जाएगी जो ओप्पो एफ9 प्रो और वीवो वी11 प्रो में पहले से ही है. कुछ और स्पेक्स की अगर बात करें तो फोन में 6.2इंच का FHD+ एमोलेड डिस्प्ले दिया जाएगा जो स्नैपड्रैगन 845 प्रोसेसर, डुअल कैमरा, एंड्रॉयड 9.0 पाई और 3700mAh की बैटरी के साथ आएगा. फोन एमेजन एक्सक्लूसिव होगा.