Menu

देश
कलर्स के शो में दिखेगा CRPF की महिला कमांडो का करतब

nobanner

टीवी शो “इंडिया गॉट चैलेंज” में केन्द्रीय रिजर्व पुलिस बल (CRPF) की महिला कमांडो अपना हुनर दिखाने वाली हैं. इस शो के लिए CRPF की 50 महिला कमांडो को तैयार किया गया है. CRPF के एक अधिकारी ने आजतक को बताया कि ” इंडिया गॉट चैलेंज” के लिए प्रोग्राम शूट होने वाला है.

शूटिंग 14 अक्टूबर को

अधिकारी के मुताबिक कलर्स चैनल के इस खास शो की शूटिंग 14 अक्टूबर को होगी. शूटिंग पूरी होने के बाद इस कार्यक्रम का प्रसारण किया जाएगा. अधिकारी के मुताबिक ऐसा पहली बार हो रहा है कि किसी अर्द्धसैनिक बल की महिला कमांडो इतनी भारी संख्या में जाकर किसी टीवी शो में शामिल हो रही हैं. जानकारी के मुताबिक इस टीवी शो के कार्यक्रम में 30 मोटरसाइकिल के साथ महिला कमांडो शामिल होंगी. इसके साथ ही बेल्जियन मैलिनोइस किस्म के डॉग्स भी दिखाई देंगे. यही नहीं, शो में CRPF की महिला कमांडो मलखम, रायफल ड्रिल और बैंड को भी शामिल किया जाएगा.

 ऐसे चलेगा यह खास शो

टीवी पर चलने वाले इस 1 घंटे के खास शो में जज मलाइका अरोड़ा का अपहरण होगा. इस शो के दौरान मलाइका अरोड़ा का अपहरण होगा. इन अपहरणकर्ताओं से छुड़ाने के लिए महिला कमांडो के साथ ही CRPF का डॉग स्क्वायड टीम जाएगी. यह टीम शो के दौरान सिनेस्टार मलाइका अरोड़ा को अपहरणकर्ताओं से छुड़ाएंगे. प्रोग्राम के लिए रिकॉर्ड किए जा रहे करतब में शो के दूसरे जज करण जौहर और किरण खेर को भी शामिल किया जाएगा.