Menu

मनोरंजन
‘मणिकर्णिका’ बन कंगना रनौत ने मचाई यूट्यूब पर धूम, 1 करोड़ से ज्यादा बार देखा गया टीजर

nobanner

कंगना रनौत की फिल्म ’मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी’ का टीजर यूट्यूब पर सुपरहिट हो गया है. महज 24 घंटे के भीतर ही टीजर को 1 करोड़ से अधिक बार देखा जा चुका है. इस सफलता से गदगद फिल्म की ’क्वीन’ (कंगना) ने केक काटकर जश्न मनाया. इसमें कंगना का किरदार अंग्रेजों के खिलाफ लड़ाई लड़ने वाली झांसी की रानी मणिकर्णिका के रूप में है.

Zee स्टूडियोज यूट्यूब चैनल पर मंगलवार को रिलीज की गई फिल्म की शुरुआत में महानायक अमिताभ बच्चन अपनी आवाज में कहते हैं, “भारत वर्ष अपनी महान सभ्यता, जहां मिट्टी भी सोना थी. जहां दिलों के दरवाजे हर मेहमान के लिए खुले थे. इन्हें दरवाजे से एक दिन घुस आए कुछ क्रूर, शैतानी इरादे. हिंसा और अत्याचार के सामने जब घायल हो रही थी हर आत्मा. तब इस मिट्टी के गर्भ से उठ खड़ी हुई मणिकर्णिका.”

वहीं, फिल्म में रानी लक्ष्मीबाई का मुख्य किरदार निभा रहीं कंगना रनौत के तेवर, एक्शन देखने लायक हैं. उनके रोल को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है. सिनेमाघरों में यह फिल्म अगले साल 25 जनवरी को रिलीज होगी.

आजादी की लड़ाई की कहानी है
‘मणिकर्णिका: द क्‍वीन ऑफ झांसी’ की कहानी भारत की आजादी की लड़ाई की कहानी है जो कि 1857 में लड़ी गई थी. रानी लक्ष्मीबाई का दमदार किरदार कंगना रनौत निभा रही हैं. इस फिल्‍म का निर्देशन राधा कृष्ण जगरलमूडी ने किया है. फिल्म निर्माताओं के अनुसार, इस फिल्‍म के टीजर की रिलीज के लिए गांधी जयंती से सही दिन और दिन नहीं था. देश की आजादी के लिए लड़ रहे योद्धाओं को ट्रिब्यूट देने का इससे बेहतर अवसर नहीं हो सकता और यही वजह है की फिल्म के टीजर को आज (2 अक्टूबर) को रिलीज करने का निर्णय लिया गया. फिल्म ‘मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी’ 25 जनवरी को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है