Menu

देश
रेलवे क्रॉसिंग पर राजधानी एक्सप्रेस से टकराया ट्रक, दो कोच को नुकसान

nobanner

गोधरा और रतलाम के बीच त्रिवेंद्रम राजधानी एक्सप्रेस से ट्रक की टक्कर हो गई. थांदला स्टेशन के पास समपार फाटक सं.61 के बूम को तोड़कर एक ट्रक घुस गया जो उसी दौरान पास हो रही गाड़ी सं.12431 (त्रिवेंद्रम-निजामुद्दीन) राजधानी एक्सप्रेस से टकरा गया. इसके कारण राजधानी एक्सप्रेस के 02 कोचों के व्हिल उतरने की सूचना है.

घटना में ट्रक ड्राइवर की मौत हो गई. किसी मुसाफिर के जख्मी होने की खबर नहीं है. दुर्घटना के वक्त रोड ट्रैफिक के लिए रेल फाटक बंद किया गया था. राजधानी एक्सप्रेस की दो बोगियां पटरियां उतर गईं. अब तक मिली सूचना में जानमाल के नुकसान की खबर नहीं है. प्रभावित कोच के यात्रियों को दूसरे कोच में भेज दिया गया है.

रेल मंत्रालय के मीडिया और कॉरपोरेट संचार निदेशक राजेश दत्त बाजपेई ने न्यूज एजेंसी आईएएनएस को बताया कि यह घटना गुरुवार को सुबह लगभग 6.44 बजे उस समय हुई, जब एक ट्रक क्रॉसिंग गेट को तोड़ते हुए हजरत निजामुद्दीन-त्रिवेंद्रम राजधानी एक्सप्रेस के बी7 और बी8 डिब्बों से जा टकराया.


Fatal error: Allowed memory size of 268435456 bytes exhausted (tried to allocate 72 bytes) in /home/awaazha7/public_html/wp-includes/taxonomy.php on line 2881