Menu

टेक्नोलॉजी
Amazon India पर आउट ऑफ स्टॉक हुआ OnePlus 6 का 6 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज वाला वेरिएंट

nobanner

वनप्लस ने अपने अपकमिंग फ्लैगशिप को लेकर ये एलान कर दिया है कि फोन को इसी महीने यानी की 30 अक्टूबर को भारत में लॉन्च कर दिया जाएगा. तो अगर आप भी उन यूजर्स में शामिल है जो इस फोन का इंतजार नहीं करना चाहते और जल्द ही वनप्लस 6 को अपना बनाना चाहते हैं कि क्योंकि फोन पर बंपर डिस्काउंट मिल रहा है. तो रुकिए क्योंकि अब आप इस फोन को नहीं खरीद सकते. जी हां सही सुना आपने, वनप्लस का 6 जीबी और 64 जीबी स्टोरेज वाला वेरिएंट एमेजन इंडिया के ई कॉमर्स वेबसाइट से आउट ऑफ स्टॉक हो गया है. सेल के दौरान एमेजन इस फोन को 29,999 रुपये की कीमत पर बेच रहा था जहां फोन पर कुल 5000 रुपये का डिस्काउंट मिल रहा था.

लेकिन अब इस कदम से यूजर्स को थोड़ी निराशा हाथ लगी है क्योंकि फोन आउट ऑफ स्टॉक हो गया है. बता दें कि सेल के दौरान सबसे कम वेरिएंट वाला स्मार्टफोन सबसे ज्यादा मशहूर था. 8 जीबी रैम/ 128 जीबी स्टोरेज और 8 जीबी रैम और 256 जीबी स्टोरेज वाला वेरिएंट अभी भी स्टॉक में है. हालांकि दोनों स्मार्टफोन की कीमत 34,999 रुपये और 38,999 रुपये है.

इस दौरान यूजर्स को पास एक और मौका है क्योंकि फोन शायद वापस एमेजन पर स्टॉक में आ जाए तो वहीं फोन वनप्लस.इन की वेसबाइट पर इन स्टॉक है लेकिन यहां फोन की कीमत 34,999 रुपये है वो भी बिना डिस्काउंट है. वनप्लस 6T को लॉन्च होने में फिलहाल 3 हफ्ते का समय बचा हुआ है जिसे देखते हुए ये लग रहा है कि फोन वापस से इन स्टॉक हो जाएगा.