Menu

मनोरंजन
Bigg Boss के घर में श्रीसंत ने किया हरभजन से थप्‍पड़ खाने वाली घटना का खुलासा

nobanner

बिग बॉस के घर में आए पूर्व क्रिकेटर श्रीसंत अक्‍सर अपनी निजी जिंदगी के अनुभवों पर दुख जताते और उसके बारे में कुछ बोलते हुए नजर आते रहे हैं. लेकिन उन्‍होंने खुलकर कभी अपने विवादित क्रिकेट करियर पर कुछ नहीं कहा. लेकिन घर में होने जा रहे एक टास्‍क के दौरान श्रीसंत ने खुद अपने और क्रिकेटर हरभजन के बीच हुए विवाद का जिक्र कर दिया है. दरअसल घर में ब्रेकिंग न्‍यूज बनाने के चलते सुरभी राणा ने श्रीसंत से उनके उनके उस विवाद के बारे में सवाल पूछा डाले और श्रीसंत भी सामने से उस पूरी घटना को बताते दिखने वाले हैं.

आपको याद दिला दें कि यह सारा मामला 2008 के स्‍लैपगेट कांड से जुड़ा है. आईपीएल के पहले सीजन में मुंबई इंडियंस के खिलाड़ी हरभजन सिंह ने किंग्‍स इलेवन पंजाब के खिलाड़ी एस.श्रीसंत को थप्‍पड़ मार दिया था. हालांकि बाद में दोनों ने यह मामला इन दोनों खिलाड़ियों ने बात कर सुलझा लिया था.

इसी मसले पर एक टास्‍क के दौरान सुरभी ने श्रीसंत से पूछा कि आपको हरभजन ने थप्‍पड़ मारा था, वह मामला क्‍या है. ऐसे में श्रीसंत उस पूरी घटना को बताते हुए वीडियो में नजर आ रहे हैं. श्रीसंत सुरभी को अपनी जगह रख यह बताने की कोशिश करते हैं कि कैसे उन्‍होंने हाथ मिलाने के लिए अपना हाथ बढ़ाया और सामने से उन्‍हें मारने के लिए हाथ आया. श्रीसंत उस पूरे वाकये को एक्‍ट करते हुए दिखने वाले हैं.

बता दें कि आज के एपिसोड में मेघा धड़े और दीपक ठाकुर के बीच एक बार फिर जोरदार जंग होने जा रही है. इसी टास्‍क के दूसरे हिस्‍से में मेघा दीपक पर जूता फेंकती और गुस्‍से में चिल्‍लाती नजर आने वाली हैं.