Menu

टेक्नोलॉजी
iPhone से वनप्लस में ट्रांसफर करना चाहते हैं डाटा तो इस स्विच एप्लिकेशन को करें यूज

nobanner

वनप्लस यूजर्स की शिकायत थी कि वनप्लस से अन्य एंड्रॉइड हैंडसेट से डाटा ट्रांसफर नहीं हो पा रहा है. इस परेशानी को दूर करने के लिए कंपनी ने वनप्लस स्विच एप्लिकेशन की सुविधा दी थी. Google Play पर उपलब्ध इस एप्लिकेशन की मदद से कांटेक्ट नंबर, टेक्स्ट मैसेज, फ़ोटो और अन्य डाटा ट्रांसफर किया जा सकता है. लेकिन अगर आप एपल यूजर हैं तो डाटा ट्रांसफर करना नामुमकिन था, क्योंकि इसमें ऐसा कोई ऑप्शन ही नहीं था जिसकी मदद से डाटा ट्रांसफर किया जा सके. हालांकि, वनप्लस स्विच एप अब एक अपडेट दे रहा जिसकी मदद से आईफोन से डाटा को वनप्लस स्मार्टफोन में आसानी से ट्रांसफर किया जा सकेगा.

वनप्लस फोरम पोस्ट में, कंपनी के जरिए अपडेट किए गए पोस्ट में वनप्लस स्विच एप का उपयोग करके आईफोन डाटा को वनप्लस फोन में ट्रांसफर करने की प्रोसेस के बारे में बताया गया है. आईओएस से वनप्लस ऑक्सीजनोस में स्विच करने वाले किसी भी व्यक्ति के लिए, कंपनी ने कुछ स्क्रीनशॉट के साथ डिटेल में इंस्ट्रक्शन भी जारी किए है.

डाटा माइग्रेट करते वक्त आप 5 जी नेटवर्क की माइग्रेशन स्पीड मिलेगी

कंपनी का दावा है कि डाटा माइग्रेट करते वक्त आप 5 जी नेटवर्क की माइग्रेशन स्पीड पा सकते हैं. हालांकि, वनप्लस ने साफ किया है कि आईफोन बैकअप से डाटा एक्सेस पर कई प्रतिबंधों की वजह से सिर्फ कंटेक्ट नंबर, मैसेज, पिक्चर और वीडियो को ही नए स्मार्टफोन में ट्रांसफर किया जा सकेगा.

Google Play पर उपलब्ध नहीं है वनप्लस स्विच एप

डाटा ट्रांसफर के लिए वनप्लस स्विच का उपयोग करने के लिए, आपको अपने आईफोन और वनप्लस हैंडसेट में एप इंस्टॉल करना होगा. हालांकि अभी तक, अपडेट किया गया एप Google Play पर उपलब्ध नहीं है. इसे आप वनप्लस साइट से एंड्रॉइड के लिए वनप्लस स्विच एप का बीटा वर्जन डाउनलोड कर सकते हैं. आपको वेबसाइट के जरिए आईओएस के लिए एप डाउनलोड करना होगा, क्योंकि यह अभी तक एपल एप स्टोर पर भी उपलब्ध नहीं है.


Fatal error: Allowed memory size of 268435456 bytes exhausted (tried to allocate 72 bytes) in /home/awaazha7/public_html/wp-includes/taxonomy.php on line 2881