Menu

मनोरंजन
स्टारडम की चकाचौंध में मैंने शायद खुद को खो दिया : शाहरुख खान

nobanner

बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख की मच अवेटेड फिल्म ‘जीरो’ रिलीज हो गई है. फैंस और क्रिटिक्स के बीच शाहरुख खान के बार फिर से अपना जादू चलाने में कामयाब नहीं हुए. बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन फिल्म की करोबार ठीक-ठाक ही रहा लेकिन कमाई का आंकड़ा उम्मीद से कम हुआ. इस बीच फिल्म के लीड एक्टर शाहरुख खान ने इंडियन एक्सप्रेस को दिए एक इंटरव्यू में कहा कि उन्हें लगता है कि उनका स्टारडम इतना ज्यादा हावी हो गया है कि लोग उन्हें एक नॉर्मल रोल में देखना पसंद नहीं करते.

शाहरुख खान ने कहा कि मुझे ऐसा लगता है कि मेरे स्टारडम में मैंने खुद को खो दिया. जब मैं एक रोमांटिक हीरो बना तो महिलाओं ने मुझे अपने ख्वाबों में बहुत ज्यादा खूबसूरत पाया लेकिन मैं वैसा नहीं था. फिर मैंने क्यूपिड का किरदार प्ले किया, आइटम नंबर किए, लवर बॉय बना. इस वजह से अब अगर आप मुझे नॉर्मल किरदार में देखना चाहते हैं तो मैं अब वैसा नहीं रहा. शाहरुख खान ने बताया कि फिल्म में उनके को-एक्टर रहे मोहम्मद जीशान आयूब ने हाल में कहा कि मैं एक मुहावरा बन चुका हूं. लेकिन ये अजीब है क्योंकि मैं वैसा नहीं हूं.

बता दें कि इस शुकवार को रिलीज हुई ‘जीरो’ को अच्छे रिव्यू नहीं मिल रहे हैं. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर दो दिन में 27 करोड़ की कमाई कर ली है. रिलीज के दूसरे दिन फिल्म की कमाई में 15 प्रतिशत की गिरावट आई. फिल्म में शाहरुख के साथ लीड रोल में कैटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा भी नजर आईं.