Menu

मनोरंजन
हिंदी में बनेगी ‘बाहुबली’ तो प्रभास की ‘देवसेना’ बनेंगी दीपिका पादुकोण, निर्देशक राजामौली ने किया ऐलान

nobanner

निर्देशक एस. राजामौली की फिल्‍म ‘बाहुबली’ ने बॉक्‍स ऑफिस पर तो धमाल मचाया ही, रविवार को करण जौहर के चैट शो में नजर आए इस फिल्‍म के लीड एक्‍टर्स और निर्देशक ने एक बार फिर समा बांध दिया. करण के शो पर राजामौली, प्रभास और राणा दग्‍गुबाती गेस्‍ट बन कर पहुंचे. ऐसे में निर्देशक राजामौली ने यहां अपने दिल के कई राज खोले और जब उनसे पूछा गया कि अगर यही फिल्‍म हिंदी में बनानी होती तो आप बॉलीवुड के किसी एक्‍टर को चुनते? करण जौहर के इस सवाल पर राजामौली ने साफ कर दिया कि इस फिल्‍म में और कोई बदलाव शायद वह न करें, लेकिन उनकी देवसेना जरूर दीपिका पादुकोण होतीं.

करण जौहर ने राजामौली से सवाल किया क‍ि अगरयह फिल्‍म हिंदी में बनती तो आप प्रभास की जगह किसे लेते. इसपर उन्होंने ने कहा, कोई नहीं. वहीं यही जवाब उन्‍होंने राणा के किरदार के लिए भी दिया. लेकिन जब बात देवसेना की आई तो निर्देशक राजामौली ने कहा कि वह बॉलीवुड से दीपिका पादुकोण को इस किरदार के लिए चुनेंगे. सिर्फ निर्देशक ही नहीं, बल्कि एक्‍टर प्रभास और राणा भी दीपिका पादुकोण की खूबसूरती के जबरदस्‍त फैन बने नजर आए. प्रभास ने बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत एक्‍ट्रेसेस में दीपिका पादुकोण का नाम लिया जबकि राणा ने भी अपने लिए दीपिका को ही चुना.

दीपिका पादुकोण हाल ही में एक्‍टर रणवीर सिंह की दुल्‍हनिया बनी हैं और यह खबर पढ़कर उन्‍हें काफी खुशी होगी कि बॉलीवुड में अपनी एक्टिंग और खूबसूरती के लिए तारीफ लूटने वाली दीपिका के कदरदान साउथ फिल्‍म इंडस्‍ट्री में भी कम नहीं हैं. बता दें कि ‘बाहुबली’ सीरीज इंडियन सिनेमा की सबसे जबरदस्‍त हिट सीरीज रही है. इस फिल्‍म ने रिलीज के साथ ही ऐसा धमाका किया कि बॉक्‍स ऑफिस का शायद ही कोई रिकॉर्ड टूटने से बचा हो.

खुले कई और राज
इस शो पर प्रभास, राणा और राजामौली से जुड़े कई राज सामने आए. करण जौहर ने जब एस. राजामौली से पूछा कि आखिर उन्‍हें ऐसा क्‍यों लगता है कि राणा दग्‍गूबती जल्‍द शादी कर लेंगे लेकिन प्रभास कभी शादी नहीं करेंगे. इसपर राजामौली ने कहा, ‘दरअसल प्रभास बहुत आलसली हैं. इतने आलसी कि शादी उनके लिए बहुत बड़ा काम होगी. लड़की ढूंढ़ना, लोगों को शादी का न्‍योता देना, स्‍टैज पर खड़े होना, यह सब प्रभास के लिए काफी ज्‍यादा है और मुझे नहीं लगता क‍ि वह ये सब करेगा. इस बात पर खुद प्रभास ने भी हांमी दी. प्रभास ने माना कि वह काफी आलसी हैं. वहीं राणा दग्‍गूबाती ने बताया कि प्रभास सिर्फ फिल्‍म की शूटिंग के दौरान ही एक्टिव रहते हैं, उसके अलावा वह बेहद आलसी हैं.