Menu

मनोरंजन
Box Office पर ‘गली बॉय’ का कहर, 5 दिन में कमाई पहुंची 100 करोड़ के करीब

nobanner

वेलेटांइन डे के दिन रिलीज हुई रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की ’गली बॉय’ ने तीन दिन में ही 50 करोड़ की कमाई करके लोगों के दिल पर अपनी छाप छोड़ दी है. जोया अख्तर के निर्देशन में बनीं ‘गली बॉय’ उनकी अब तक की सबसे सफल फिल्म मानी जा रही है. फैंस के अलावा क्रिटिक्स को भी जोया की ‘गली बॉय’ खूब आई है. फिल्म की कमाई का आकंड़ा बॉक्स ऑफिस पर तेजी से आगे बढ़ रहा है. पांचवें दिन फिल्म की कमाई ने 75 करोड़ का बिजनेस कर लिया है.

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने ट्विटर अकाउंट पर फिल्म के आकंड़े शेयर करते हुए इसे एक नया बेंच मार्क बताया है. तरण आदर्श ने लिखा कि संडे तक की फिल्म 72.45 करोड़ रुपये है और आज ये फिल्म 75 करोड़ का आकंड़ा पार करने में कामयाब रहेगी.

बता दें कि ’गली बॉय’ जोया अख्तर के करियर की सबसे ज्यादा कमाने वाली फिल्म होगी. जोया की फिल्म ‘दिल धड़कने दो’ ने 76.88 करोड़ का कारोबार किया था वहीं फिल्म ‘जिंदगी ना मिलेगी दोबारा’ ने ऑल ओवर 90.27 करोड़ की कमाई की थी. वहीं ‘गली बॉय’ पांच दिनों में ही इन आंकड़ों को तोड़ आगे बढ़ रही है. इस फिल्म की बढ़त देख यह अनुमान लगाया जा रहा है कि यह फिल्म इस हफ्ते 100 करोड़ क्लब में शामिल हो जाएगी.