Menu

अपराध समाचार
ट्रक से बड़ी मात्रा में विस्फोटक बरामद, एक गिरफ्तार

nobanner

पश्चिम बंगाल सीआईडी ने बांकुड़ा जिले में एक ट्रक से बड़ी मात्रा में विस्फोटक बरामद किया है. यह ट्रक तेलंगना की तरफ से आ रहा था. ट्रक में जिलेटिन की छड़ें और अमोनियम नाइट्रेट के बैग लाए जा रहे थे. पुलिस ने विस्फोटक और ट्रक को जब्त करने के बाद चालक को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस उससे लगातार पूछताछ कर रही है.

मामला बांकुड़ा जिले के बेलियाटोर इलाके का है. दरअसल, पश्चिम बंगाल सीआईडी को एक गुप्त सूचना मिली थी कि एक ट्रक में विस्फोटक लाया जा रहा है. उसी सूचना के आधार पर सीआईडी ने कार्रवाई करते हुए जिलेटिन की छड़ें और अमोनियम नाइट्रेट के बैग ट्रक से बरामद कर लिए.

पश्चिम बंगाल पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने जानकारी देते हुए बताया कि पकड़ा गया ट्रक तेलंगाना से आ रहा था. ट्रक में जिलेटिन की छड़ों के करीब 250 पैकेट मौजूद थे. जबकि अमोनियम नाइट्रेट के 229 बैग बरामद किए गए हैं. पुलिस अधिकारी ने बताया कि ट्रक चालक को गिरफ्तार कर लिया गया है.

पुलिस के मुताबिक ट्रक चालक से लगातार पूछताछ की जा रही है. पुलिस यह पता लगाने की कोशिश कर रही है कि क्या यह विस्फोटक सामग्री जिले में स्थित पत्थर की खदान के लिए ले जाई रही थी या फिर इसे लाने के पीछे कोई और मकसद था.