Uncategorized

Swati Maliwal Assault Case Live: अरविंद केजरीवाल के माता-पिता से पूछताछ आज, CM आवास पहुंच रहे AAP नेता

सुनीत केजरीवाल से भी हो सकती है पूछताछ
स्वाति मालीवाल केस में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीत केजरीवाल से भी पूछताछ हो सकती है.

सौरभ भारद्वाज और आतिशी पहुंचे सीएम आवास
मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के माता-पिता से होने वाली पूछताछ से पहले आप के नेताओं का सीएम आवास पहुंचना जारी है. मंत्री सौरभ भारद्वाज और आतिशी भी सीएम आवास पहुंच गए हैं.

अरविंद केजरीवाल के माता-पिता से पूछताछ से पहले AAP ने किया ये पोस्ट
आम आदमी पार्टी की ओर से मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के माता-पिता से होने वाली पूछताछ को लेकर सोशल मीडिया साइट एक्स पर पोस्ट किया गया है. जिसमें लिखा, “ये मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की माता हैं, जिन्होनें हाल में ही केजरीवाल के साथ प्रभु श्री राम के दर्शन किए थे. ये काफी समय से बीमार चल रहीं हैं, इन्हें चलने के लिए भी सहारे की जरूरत पड़ती है. आज तानाशाह मोदी पूछताछ के नाम पर इन्हें प्रताड़ित करने के लिए पुलिस भेज रहा है. अपनी गंदी राजनीति के लिए और कितना गिरोगे मोदी जी?”

सीएम आवास पंहुच रहे आप नेता
स्वाति मालीवाल मामले में दिल्ली पुलिस आज सीएम अरविंद केजरीवाल के माता-पिता से पूछताछ करेगी. सुबह 11:30 बजे दिल्ली पुलिस को पूछताछ के लिए समय दिया गया है. सीएम आवास पर ये पूछताछ होगी. आप के सभी बड़े नेता सीएम आवास पंहुच रहे हैं. अरविंद केजरीवाल के बुजुर्ग माता-पिता से पुलिस की पूछताछ का आप विरोध कर रही है. आप नेता गोपाल राय सीएम आवास पहुंचे हैं.

आप नेताओं ने बीजेपी पर लगाया ये आरोप
आप नेताओं ने इस मुद्दे पर बीजेपी पर हमला करते हुए सवाल किया है कि क्या उन्हें लगता है कि केजरीवाल के माता-पिता कथित मारपीट में शामिल थे. स्वाती मालीवाल ने आरोप लगाया है कि जब वह 13 मई को मुख्यमंत्री से मिलने उनके आवास पर गईं तो अरविंद केजरीवाल के निजी सहायक बिभव कुमार ने उनके साथ ‘मारपीट’ की. पुलिस इस मामले में प्राथमिकी दर्ज कर कुमार को गिरफ्तार कर चुकी है.

माता-पिता से पूछताछ को लेकर क्या बोले थे सीएम केजरीवाल?
दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने बुधवार को दावा किया था कि पुलिस बृहस्पतिवार को उनके ‘बूढ़े’ माता-पिता से पूछताछ करने आएगी. उन्होंने पूछताछ का कारण नहीं बताया लेकिन आशंका जताई जा रही है कि दिल्ली पुलिस उनके आवास पर आम आदमी पार्टी (आप) की राज्यसभा सदस्य स्वाति मालीवाल के साथ हुई कथित मारपीट के सिलसिले में आएगी.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button